ग्रेटर नोएडा के अजबपुर रेलवे फाटक पर तैनात गेट कीपर पर जानलेवा हमला, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

Others

ग्रेटर नोएडा के अजबपुर रेलवे फाटक पर तैनात गेट कीपर पर जानलेवा हमला, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

ग्रेटर नोएडा के अजबपुर रेलवे फाटक पर तैनात गेट कीपर के साथ अज्ञात दो लोग ने जानलेवा मारपीट की और रेलवे ट्रैक पर पड़े पत्थरो जानलेवा हमला बोल दिया। गेट कीपर ने मौके भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। सारी घटना रेलवे गेट के फाटक पर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। पीड़ित गेट कीपर ने मामले की शिकायत आरपीएफ प्रयाग राज डिविजन के अधिकारियों से की है लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद हमलावरो की पहचान और कोई कार्रवाही नहीं हो पाई है। ऑल इंडिया ट्रैक मैन यूनियन मण्डल ने दोषियो पर सख्त कार्रवाही करने और रेलवे फाटक पर तैनात गेट कीपरो सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।
श्री प्रकाश की ये हालत दो अज्ञात हमलावरो ने की है, श्री प्रकाश के अनुसार 22 जुलाई को रात को 11:00 बजे करीब अजबपुर रेलवे फाटक गेट नंबर 142/c ड्यूटी कर रहे थे। उसी दौरान 2 लोग आए और उसे अपनी तरफ बुलाया वे उन्हे पहचान नहीं पाये। उसी दौरान एक व्यक्ति ने गले में लटके गमझे से गला घोटने की कोशिश की और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। हमलावरो ने ट्रैक के पत्थरो से भी वार किया, जिससे उसके सिर में चोट लगी और श्री प्रकाश में वहां से भागकर अपनी जान बचाई। सारी घटना रेलवे गेट के फाटक पर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना में श्रीप्रकाश तो काफी गंभीर चोटें आई हैं सारी घटना की शिकायत आरपीएफ प्रयागराज डिवीजन से की गई है लेकिन अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है एक टियूट के जवाब में डिवीजन के अधिकारी कहते हैं कि प्रकरण संज्ञान में है और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
इस मामले को लेकर ऑल इंडिया रेलवे ट्रैक मैन इंडियन प्रयागराज मंडल के मंत्री पंकज राजपूत और मंडल के उपाध्यक्ष रमेश चंद्र मीणा ने मांग की है कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे हैं आरोपियों की पहचान कारवाई की जाए भविष्य में ऐसी कोई घटना ना हो के लिए अधिक लेवल क्रॉसिंग गेट पर आरपीएफ सुरक्षा प्रदान करें।