लखनऊ शक्ति भवन में अगले आदेश तक बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक

Others लखनऊ

लखनऊ शक्ति भवन में अगले आदेश तक बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उत्तर प्रदेश पॉवर कार्पोरेशन लिमिटेड के मुख्यालय शक्ति भवन और विस्तार परिसर में अगले आदेशों तक के लिए बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।
पॉवर कार्पोरेशन के निदेशक (प्रशासन) ने शुक्रवार को इस संबंध में विस्तृत दिशा-निर्देश जारी किए। उन्होंने कहा कि किसी भी दशा में अनावश्यक रूप से बाहरी व्यक्तियों को सक्षम अधिकारी की अनुमति के अभाव में परिसर में प्रवेश की अनुमति न दी जाए। ऐसे व्यक्तियों को प्रवेश दिए जाने पर प्रवेश पत्र कार्यालय, संबंधित मुख्य सुरक्षा प्रहरी, सुरक्षाकर्मी व्यक्तिगत रूप से उत्तरदायी माने जाएंगे और उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
ऊर्जा मंत्री, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक से भेंट के लिए आने वाले विशिष्ट व्यक्तियों या जन प्रतिनिधियों को संबंधित निजी सचिव या शिविर कार्यालय से तत्काल संपर्क कर उनसे अनुमति प्राप्त करने के बाद ही परिसर में प्रवेश के लिए प्रवेश पत्र जारी किया जाए।
निदेशक ने कहा है कि शक्ति भवन एवं विस्तार परिसर में तैनात सभी कर्मचारियों द्वारा अपने प्रवेश पत्र सहित स्वच्छता नियमों का पालन करते हुए अनिवार्य रूप से और नियमित रूप से मास्क धारण किया जाएगा। सभी कर्मचारियों से सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करने, समूह में एकत्र न होने और सामूहिक जलपान न करने को कहा गया है। कोविड-19 के लक्षण वाले किसी भी कर्मचारी या व्यक्ति का परिसर में प्रवेश वर्जित कर दिया गया है।