आईएफडब्ल्यूजे का 71 वां स्थापना दिवस मनाया

खबरें अन्य जिलों से

आईएफडब्ल्यूजे का 71 वां स्थापना दिवस मनाया

नोएडा :
नोएडा के सेक्टर 29 स्थित नोएडा मीडिया क्लब में इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स का 71 वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर केक काटा गया तथा  वेबीनार के जरिए आईएफडब्ल्यूजे के देशभर के पदाधिकारियों ने संबोधित किया।
आईएफडब्ल्यूजे के राष्ट्रीय महासचिव परमानंद पांडे ने कहा कि सरकार के समक्ष उनके संगठन ने दो प्रमुख मांगे रखी है। इसमे प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया को समाप्त कर मीडिया कॉउन्सिल की स्थापना प्रमुख हैं । इस पर सरकार की ओर से संगठन को पूरा आश्वासन मिला है।
संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हेमंत तिवारी ने कहा कि शीघ्र ही महाराष्ट्र में आईएएफडब्ल्यू जे का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें नोएडा समेत सभी प्रांतों तथा जनपदों के मीडिया कर्मियों को आमंत्रित किया जाएगा।उन्होंने कहा कि अगले वर्ष दिल्ली में आईएफ़डब्लूजे का एक विशाल कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना कॉल के दौरान जिन मीडिया कर्मियों को नौकरी से निकाल दिया गया है उनकी बहाली को लेकर आई एफ डब्ल्यू जे मजबूती से आंदोलन करेगा तथा सरकार से भी इस मामले में हस्तक्षेप की मांग करेगा।
इस दौरान आईएफडब्ल्यू जे के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीीवी मल्लिकार्जुनीया, सचिव सिद्धार्थ कलहंस, उपाध्यक्ष कृष्ण मोहन झा, सचिव गीतिका तालुकदार, वरिष्ठ पत्रकार ईश मधु तलवार समेतकई पदाधिकारियों ने संबोधित किया। नोएडा में आयोजित स्थापना दिवस पर राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रिंकू यादव, अमरीश कुमार, क पी सिंह सहित सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।