‘मिर्जापुर’ के ‘मुन्ना भैया’ की वजह से इंटरनेट पर ट्रेंड हुआ एकता कपूर का नाम, लोगों ने दी शंकर की प्रतिक्रिया

‘मिर्जापुर’ के ‘मुन्ना भैया’ की वजह से इंटरनेट पर ट्रेंड हुआ एकता कपूर का नाम

मनोरंजन
एकता कपूर, दिव्येंदु शर्मा (फोटो साभार- @ ektarkapoor / @ divyenndu / Instagram)

एकता कपूर, दिव्येंदु शर्मा (फोटो साभार- @ ektarkapoor / @ divyenndu / Instagram)

एकता कपूर (एकता कपूर) का नाम ट्विटर (ट्विटर) पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। जिसकी वजह ‘मिर्जापुर’ के ‘मुन्ना भैया’ यानी अभिनेता दिव्येंदु शर्मा (दिव्येंदु शर्मा) हैं। लोग एकता कपूर की तारीफों के पुल बांधते दिखाए दे रहे हैं।

मुंबई। छोटे पर्दे पर बड़ा नाम हासिल कर चुकीं निर्माता-निर्देशक एकता कपूर (एकता कपूर) आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उनका नाम सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है। यूं तो उनके नाम से कई कॉन्ट्रोवर्सीज जुड़ती दिखाई देती हैं लेकिन इस बार सोनी (ट्विटर) पर एकता कपूर का नाम एक बेहद खास वजह से ट्रेंड हो रहा है। उन्हें तार्थातोड़ जोर मिल रहे हैं, इन तारीफों की वजह जाने-माने अभिनेता दिव्येंदु शर्मा (दिव्येंदु शर्मा) हैं। एकता कपूर को कई लोगों ने तारीफ के साथ-साथ धन्यवाद भी कहा है।

दरअसल, ट्विटर पर #EktaKapoor हैशटैग के जरिए एकता कपूर के बारे में लोग पोस्ट कर रहे हैं। ये पोस्ट उनकी आने वाली वेब सीरीज ‘बिच्छू का खेल’ को लेकर हैं। इस वेब सीरीज में कई एक्टर्स के साथ ‘मिर्जापुर’ के ‘मुन्ना भैया’ यानी अभिनेता दिव्येंदु शर्मा भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। एकता कपूर द्वारा दिव्येंदु शर्मा को इस श्रृंखला में कास्ट किया जाना लोगों को खूब पसंद आया है। इसके लिए हर कोई उनकी तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग एकता कपूर को दिव्येंदु शर्मा जैसे कलाकारों को अपने प्रोजेक्ट्स में शामिल करने के लिए धन्यवाद करते दिखाई दे रहे हैं।

इस श्रृंखला में दिव्येंदु शर्मा का किरदार काफी दिलचस्प है। ‘बिच्छू का खेल’ में दिव्येंदु एक बागी लेखक के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। ये श्रृंखला 18 नवंबर से ऑल्ट बालाजी और जी 5 क्लब पर रिलीज हुई है। इस श्रृंखला को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं