बाबुल सुप्रियो का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- दीदी पुलिस और प्रशासन का दुरुपयोग कर सत्ता में हैं

बाबुल सुप्रियो का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- दीदी पुलिस और प्रशासन का दुरुपयोग कर सत्ता में हैं

Uncategorized

[ad_1]

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो. (फाइल फोलो-PTI)

बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने कहा ‘मुझे लगता है कि हम 200 से ज्यादा सीटों से चुनाव जीतेंगे.’ बीते महीने दो दिन के दौरे पर बंगाल पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी राज्य में बहुमत हासिल करने का दावा किया था.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में सियासी गहमागहमी तेज हो गई है. एक ओर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) एक्टिव मोड में नजर आ रही हैं. वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने भी चुनावी तैयारियां तेज कर दी हैं. गृहमंत्री अमित शाह के बाद केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो ने भी राज्य में बहुमत का दावा किया है. इतना ही नहीं उन्होंने सीएम पर ताकत का गलत इस्तेमाल करने के आरोप भी लगाए हैं.

‘राज्य की जनता हमारे साथ है’
समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा ‘पश्चिम बंगाल के लोग हमारे साथ हैं.’ उन्होंने कहा ‘अगर ममता दीदी ताकत में हैं, तो केवल पुलिस और प्रशासन के दुरुपयोग और राजनीतिकरण की बदौलत हैं.’ सुप्रियो ने कहा ‘मुझे लगता है कि हम 200 से ज्यादा सीटों से चुनाव जीतेंगे.’ बीते महीने दो दिन के दौरे पर बंगाल पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने भी राज्य में बहुमत हासिल करने का दावा किया था. अपने कार्यक्रम के दौरान उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था.

ममता ने लगाए दूसरे राज्य से गुंडे लाने के आरोपसीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को बगैर नाम लिए आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा राज्य में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Election) से पहले अशांति फैलाने के लिए कुछ लोग दूसरे राज्यों से गुंडे ला रहे हैं. पोस्ता बाजार में जगदात्री पूजा के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंची ममता ने सभी अपील की था कि शांति भंग करने की कोशिश करने वाले बाहरी और गुडों का विरोध करें. खास बात है कि इस इलाके में हिंदी भाषियों की संख्या ज्यादा है.

उन्होंने कहा ‘अगर कुछ गुंडे हमारे राज्य में बाहर से आते हैं और आपको डराते हैं, तो आपको एकसाथ होकर विरोध करें. मैं वादा करती हूं कि हम आपके साथ हैं.’ उन्होंने कहा ‘हम शांति में भरोसा करते हैं, लेकिन कुछ लोग केवल चुनाव के दौरान राज्य में दूसरों को डराने के लिए आते हैं.’ उन्होंने कहा ‘हम यहां उन्हें आजाद नहीं घूमने देंगे.’