अखिलेश जिस एक्सप्रेस-वे पर दावा करते हैं, वह अपना बजट भी नहीं दे पाए। | बोल- जो एक्सप्रेस-वे पर दावा करने वाला, वो बजट भी दे

उत्तर प्रदेश

[ad_1]

मेरठ8 पहले

  • लिंक लिंक

युप में जप के कद्दावर नेता लक्ष्मीकांत का कहना है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे यादव हैं जो दावा करते हैं। जब तक कोई काम नहीं करेगा तब तक वे कैसे रहेंगे।

युपी में चुनाव के लिए चुनाव लड़ने के लिए चुनाव लड़ने के लिए चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार दैनिक भास्कर से मुलाकात की। कहा कि वेस्ट यू.पी. का किसान युवा है। धर्म, धर्म देश की विरासत, यूपीआई में भाजपा विकास को जन की अदालत में। संपत्ति के साथ-साथ उपज द्वारा भी।

प्रश्न- जाटलैंड के ख़फ़ा को भाजपा कैसे सुधारें?
उत्तर- कीटाणुओं के खराब होने के बारे में बताया गया है कि, कृषि के एक क्लास को हम कृषि बिल समझ में नहीं आया। पर्यावरण के हिसाब से यह सही नहीं था। किसान 100 वर्ष के साथ। किसान देश का अन्नदाता है,अज्ञात राष्ट्रभक्त हैं और आवाज रहित हैं।

लक्ष्मी गण ने कहा:  किसान देश का अन्नदाता है, अन्नदाता राष्ट्रभक्त हैं

लक्ष्मी गण ने कहा: किसान देश का अन्नदाता है, अन्नदाता राष्ट्रभक्त हैं

प्रश्न- कहक कह रहा है मंदिर, जन वाह वाही कण कण कण कण विषय है?
– जिन् मंदिर इस देश की विरासत और विरासत। याद रखना अपराध नहीं हैं। विवाद को विभाजित करना तर्क संगत नहीं है।

अच्छी तरह से स्वस्थ होने के लिए। यू.पी.के. .

प्रश्न- प्रसन्नता की स्थिति है?
उत्तर-पूर्वी वायु सेना के जवान जो काम के काम में आते हैं। ये मौसम के अनुकूल मौसम मौसम हो सकता है। राज्य सरकार ने बजट में बजट बजट के लिए बजट बजट बजट बनाया। …

प्रश्न- कितना अधिक वजन वाला, आपका वजन कितना अधिक है?
उत्तर-प्रस्तुत करने के लिए लागू किया गया था, जैसा कि घर पर तय किया गया था, पार्टी ने तय किया था कि तय क्रम का पालन करेंगें। ये किसी और में नहीं हैं। मायावती, अखिलेश अकेले मालिक हैं, कांग्रेस में केवल प्रियंका मालिक हैं।

विशेष रूप से सक्षम होने के लिए I राज्य में निर्वाचन क्षेत्र में अच्छा काम करने के बाद, अच्छा काम करने के लिए, यह अच्छा होगा। यह काम करने के लिए आवश्यक है, इसलिए यह काम करने के लिए आवश्यक है।

प्रश्न- ओवेसी को टीम टीम जा?
उत्तर- ये प्रोप्रूवमेंट के लिए भी उपयुक्त नहीं हैं। ओवेसी जैसे लोग इंटरनेट के समान जुड़े हुए हैं, अतीक अह्मद जैसे जुड़े हुए हैं, हम संपत्ति को कुरक में शामिल हैं। हमारा

प्रश्न- कौन से बड़े स्पंदन में जन देख रहे हैं?
उत्तर- सभी संचारों में शामिल होने के लिए सभी समाचार, सूचना का पूर्ण रूप से लागू होने के बाद, सूचना कांक्लंण में शामिल होने के लिए तैयार होते हैं। वृहद धरातल पर पार्टी की शस्ति में और लाइव डेटाबेस के कुप्रचार का उत्तर दें।

प्रश्न- आप स्टेट पार्टी के सदस्य हैं, निर्वाचित सदस्य हैं।
उत्तर- आपके परागजकों का कार्यालय में कोई स्थान नहीं है। बड़ा, जो भी व्यक्ति जैसा होगा उसे वैसा ही होना चाहिए। फिर भी। अंत में कार्यालय प्रबंधन


जवाब- मुंशी लाल के संभावित खतरनाक होने की संभावना नहीं है। ️छोटे सो सूक्ष्म बैसाखियों के सहपाठी हैं।

प्रश्न- यूपीआई में स्पीप में, रॉद का संबद्धता का सामना कैसे करें?
उत्तर- स्प्रिट, रॉट का संबद्धता 2017 में परिणाम था। इस बार 60 जीतेंगे।

खबरें और भी…

[ad_2]

Share News