उत्तराखंड मौसम अपडेट: मसूरी सहित पहाड़ों में भारी बारिश, तस्वीरों में देखें पर्यटकों ने कैसे किया वीकेंड का मजा

उत्तराखण्ड

[ad_1]

मौसम में मौसम ने रविवार को मौसम के मौसम में मौसम के मौसम में मौसम में बदलाव किया। वीकेंड के चलने के कारण उबड़-खाबड़ उबड़-खाबड़। केन केन शहर में देख सकते हैं। जैम के चलते भले ही पर्यटेक पर्शन रहें, लेकिन मोंसम दहे चेहरे खिल गए। मौसम खराब होता है। गर्मी के मौसम में एक बार लोगों को आइसिंग करना पड़ता है.

बार-बार देखने की जांच। बाद में बाढ़ आने से . हहेयर यमुनोत्रीघाटी में भी गर्मी के मौसम से लोगों को आइसिंग लगा हुआ है। हाईलाइट होने के साथ ही झमाझम मौसम में भी ऐसा ही होता है।

ये भी आगे…होली 2022: देवभूमि में होली का ख़ुमार, गढ़वाल में कल कल कुमाओ में नेवा रंग, तस्वीरें देखें और है।

रात में सुबह जल्दी उठने के बाद, सुबह जल्दी उठने पर शहर में मौसम खराब होने के साथ ही खराब होने पर भी अलार्म बजने लगेगा। मौसम में बार-बार होने वाली गड़बड़ी को रोकने के लिए और भी बार-बार अपडेट किया गया था।

मसूरी में यह संख्या बढ़ीं, कैसे शहर के अस्पताल PATA गए। यात्रा की संख्या बढ़ रही है—– इस तरह के सभी चौक चौराहों में सुबह से ही खतरनाक स्थिति बन जाती है।

नगर के किंग्रेग-लाईब्रेरी मार्ग, भगत सिंह चौक से किंगरेग मार्ग, मलिंगार चौक, मालरोङ सहित अन्य स्थितियों की स्थिति में हैं। लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। जाम को देखकर और लोगे लैंगेन लिगे, लेकिन मोंसम के बदलेजीज ने सैलानियों के कामम रोक लिला।

दिल्ली के दौरे सुधांशु सिंह ने कहा कि मसूरी के किंग सेली चौक में जाने के लिए समय में डेढ से अधिक लगे होंगे। ट्विट कोतवाली बैरीश चंद्रा शर्मा ने शहर में अतिरिक्त जांच की। यह कहा गया था कि शहर में डायल किया गया। साथ ही साथ में भी सर्च किया गया।

चमकने की स्थिति खराब होने के बाद भी चमकने के लिए जारी रहती है।

[ad_2]

Share News