यूट्यूब के पत्रकारों पर मुकदमा, 2 गए जेल 3 फरार।

लखनऊ

5 यूट्यूब के पत्रकारों पर मुकदमा, 2 गए जेल 3 फरार।

लखनऊ- लखनऊ के बाज़ार खाला में 5 यूट्यूब चैनल के पत्रकारों को एक चिकित्साल से उलझना भारी पड़ गया। पुलिस ने चिकित्सक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर 2 को जेल भेज दिया और 3 भागने में कामयाब हो गए ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बाज़ार खाला थाना क्षेत्र में 5 यूट्यूब चैनल के पत्रकार जिनमे हसनैन जाफरी, रफी अहमद, मनोज शर्मा, सामर्थ सक्सेना और नीरज बाल्मीकि नाम के पत्रकार एक अस्पताल में विज्ञापन लेने के लिये पहुंचे।
पहले तो पत्रकारों ने प्यार से विज्ञापन मांगा लेकिन चिकित्सक ने बताया की वो भी सम्पादक है और एक अखबार चलाता है। लेकिन पांचों पत्रकार अवैध रूप से पैसा मांगने लगे। इस बीच हसनैन जाफरी चुपचाप निकल गया। तो वहां बैठे चिकित्सक ने अपने साथियों को बुलाकर मनोज शर्मा, समर्थ सक्सेना और नीरज बाल्मिकी को बैठा लिया। और कहा की जाफरी को बुलाओ। किसी तरह मनोज शर्मा व सामर्थ सक्सेना ने जाफरी को बुला लिया। इस बीच चिकित्सक ने जाफरी और उसके एक साथी को पकड लिया।और हंगामा करने लगे। मौका पाकर मनोज शर्मा, सामर्थ सक्सेना और नीरज बाल्मिक फरार हो गए । इसी बीच चिकित्साक ने पुलिस को बुलाकर जाफरी व रफी को पुलिस के हवाले कर दिया। थाने में जाकर जाफरी ने बताया की वो भारतीय पत्रकार महासभा का अध्यक्ष है तथा पुलिस से उसके अच्छे सम्बंध हैं। लेकिन पोलिस ने कहा की अखबार केपतृकार होगे तो छोड़ देंगे लेकिन यूट्यूब के पत्रकार कि मान्यता नही होती है। इस बीच जाफरी ने एक स्थानिय सम्पादक से बोला की वो उसको अपने अखबार में बताये लेकिन उस सम्पादक ने दो टुक मना कर दिया ।
इस बीच पोलिस ने जाफरी और रफी नाम के पत्रकार को जेल भेज दिया जबकी मनोज शर्मा, सामर्थ सक्सेना और नीरज बाल्मिक नामक यूट्यूब चैनल के पत्रकार फरार हो गए ।।

Share News

1,682 thoughts on “यूट्यूब के पत्रकारों पर मुकदमा, 2 गए जेल 3 फरार।

  1. Excellent blog! Do you have any tips and hints for aspiring writers?
    I’m planning to start my own website soon but I’m a little lost on everything.
    Would you recommend starting with a free platform like WordPress or go for a paid option? There are so many choices out there that I’m totally confused ..

    Any recommendations? Many thanks! https://atadalafil.online/

  2. Hello! This is kind of off topic but I need some guidance from an established blog.
    Is it hard to set up your own blog? I’m not very techincal but I
    can figure things out pretty quick. I’m thinking about setting up my
    own but I’m not sure where to begin. Do you have any ideas or suggestions?
    With thanks https://amstyles.com/