आजमगढ़ में ताबड़तोड़ फायरिंग कर नकाबपोश बदमाशों ने 42 लाख के आभूषण, नगदी लूटा,

आजमगढ़ में ताबड़तोड़ फायरिंग कर नकाबपोश बदमाशों ने 42 लाख के आभूषण, नगदी लूटा,

बदमाशों द्वारा किए गए फायरिंग में 5 घायल,
लूट का माल लेकर भागने में बदमाश सफल,

  आजमगढ़  बरदह के दुबरा बाजार में आज दोपहर में कुछ नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर 42 लाख के आभूषण व नकदी लूट ली । बाजार वालों ने विरोध किया तो पांच लोगों को गोली मार दी। करीब 50 राउंड गोलीबारी से बाजार में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। घायलों को मंडलीय अस्पताल व जौनपुर में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी थी। 

   बताया जाता है कि जौनपुर जनपद के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बनरापुर निवासी संजय कुमार की बरदह थाना क्षेत्र के दुबरा में सराफा की दुकान है। आज दोपहर साढ़े तीन बजे दुकान में बैठा हुआ था। इसी बीच दो बाइक पर सवार छह बदमाश चेहरे को गमछा से बांधे व हेलमेट लगाए पहुंचे। दुस्साहसिक अंदाज में बाहर से ही हवा में फायर करते हुए बदमाश सराफा की दुकान में घुस गए।

दुकानदार को असलहा सटा कर दुकान में रखा करीब 13 किलो चांदी के जेवर व 900 ग्राम सोने के जेवर और नकदी लेकर भागने लगे।

 गोली की आवाज सुनकर जुटे स्थानीय लोगों ने विरोध करने की कोशिश की तो बदमशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। लोग जान बचाने के लिए भागने लगे।
 गोली लगने से भट्ठा मालिक तुंगी रसूलपुर दुबरा निवासी 40 वर्षीय अंधू राजभर, बिजली मिस्त्री 45 वर्षीय रामफेर विन्द, सैलून दुकानदार 40 वर्षीय गुड्डू, बिल्डिंग मटेरियल कारोबारी 45 वर्षीय अशोक जायसवाल व 10 वर्षीय सलीम उर्फ घुरहू घायल हो गए।

 सराफा दुकान के पास एक दीवार पर बदमाशों के फायरिंग के दो दर्जन से अधिक निशान स्पष्ट दिख रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाशों को रोकने का प्रयास घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर चिकसांवा गांव के पास भी किया गया। लोगों ने सड़क पर बेंच रखकर बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। बदमाश यहां पर भी फायरिंग कर जौनपुर जनपद के कमालपुर की ओर फरार हो गए। 

घटना की सूचना मिलते ही सीओ लालगंज अजय कुमार यादव, बरदह थाना प्रभारी प्रशांत श्रीवास्तव, दीदारगंज थाना प्रभारी अशोक कुमार, सरायमीर थाना प्रभारी अनिल सिंह सहित अन्य थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई थी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *